ऑस्ट्रेलियाई खिलाडी बेहरेंडोरफ रीढ़ की हड्डी की बीमारी से जुज रहा हैsteemCreated with Sketch.

in cricket •  4 months ago 

r0_621_4000_2881_w1200_h678_fmax.jpg
source
हेलो दोस्त आशा करता हूँ आप सब लोग अच्छे होंगे। आज में बात करने जा रहा हूँ ऑस्ट्रेलिया के खिलाडी जेसन बेहरेनडॉर्फ के बारे में जिन्होंने आपने तेज गेंदबाजी से क्रिकेट वर्ल्ड में बहुत बड़ा नाम कमाया है। बाएं हाथ के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ अपनी चल रही पीठ के मुद्दों और इच्छाशक्ति को हल करने के लिए रीढ़ की हड्डी की सर्जरी करवाएंगे, इसलिए, घर के मौसम को याद करते हैं। 2017 में जेम्स पैटिंसन के करियर को पुनर्जीवित करने वाली वही सर्जरी करवाने के लिए बेहरेनडॉर्फ अगले हफ्ते न्यूजीलैंड के लिए उड़ान भरेंगे।

दुर्भाग्य से, मुझे पिछले कुछ वर्षों में एक ही चोट लगी है और हमने कई चीजों की कोशिश की है और यह चोट वापस लौटना जारी है," ईएसपीएनक्रिकइन्फो ने बेहरेंडॉर्फ के हवाले से कहा है। "बहुत सोच-विचार और चर्चा के बाद हमने फैसला किया है कि अधिक स्थायी समाधान खोजने के लिए सर्जरी सबसे अच्छा अवसर है। बेहरेंडॉर्फ ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने सर्जरी के बारे में पैटिंसन और न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज शेन बॉन्ड के साथ बातचीत की थी और उनके अनुभव इसके बारे में ठीक हो गए थे।

5404588_Cri_Aust_Behrendorff_16-9_17298664_1972198_2019100812105679257a9c-1dfe-4.jpg
source
उन्होंने कहा, "मैं सर्जरी के बारे में अच्छा महसूस कर रहा हूं, मैंने कई ऑस्ट्रेलियाई और कीवी गेंदबाजों से बात की है जिनकी सर्जरी एक जैसी हुई है और वे सभी परिणामों के बारे में बहुत सकारात्मक थे। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को पिछले महीने टी 20 ब्लास्ट के क्वार्टर फाइनल में चोटिल होने के कारण याद करना पड़ा था और पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया द्वारा वापस बुला लिया गया था। सर्जरी में फ़्यूज़िंग शिकंजा और निचली रीढ़ में एक टाइटेनियम केबल शामिल है जो तनाव फ्रैक्चर को स्थिर करता है जो पारंपरिक रूप से ठीक नहीं होता है।

मेरे इस ब्लॉग के बारे में कुछ सुझाव या सलाह है तो आप निश्यित होकर ब्लॉग के निचे दिए कमेंट बॉक्स में जरूर लिखे। आपका कमेंट मेरे लिए बहुत मूल्यबान होगा। धन्यवाद

Authors get paid when people like you upvote their post.
If you enjoyed what you read here, create your account today and start earning FREE STEEM!