ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस को टीम से निकल दिया गयाsteemCreated with Sketch.

in sports •  5 months ago 

icc-cricket-world-cup-india-v-australia_9c5ed644-9276-11e9-af8a-d24c1464451a.jpg
source
ऑस्ट्रेलिया टीम की और से बहुत बड़ा संबाद आया की आगामी ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका और पाकिस्तान के बिच होनेवाली त्रिदेशीय मैच में ऑस्ट्रेलियाई महाबली ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस को टीम से निकल दिया गया है। ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाफ आगामी T20 श्रृंखला के लिए ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस को बाहर कर दिया है। स्टोइनिस ब्रिटेन में 50 ओवर के विश्व कप में सिर्फ 87 रन ही बना पाए और चोटों से जूझते रहे। इस बीच, स्टीव स्मिथ को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा मंगलवार को घोषित 14-सदस्यीय ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल किया गया है। स्मिथ साढ़े तीन साल से अधिक समय में अपना पहला टी 20 आई खेलेंगे, उनका आखिरी मैच 2016 टी 20 विश्व कप के ग्रुप मैच में भारत के खिलाफ मोहाली में होगा।

इस बीच, ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं ने बड़े हिटिंग बल्लेबाज क्रिस लिन और डी'आर्सी शॉर्ट को नजरअंदाज कर दिया है, जबकि स्पिनर नाथन लियोन सबसे छोटे प्रारूप में अपनी जगह बनाने में असमर्थ थे क्योंकि एश्टन एगर और एडम ज़म्पा को उनके द्वारा पसंद किया गया था। यह लगभग एक साल का दिन है जब तक ऑस्ट्रेलिया पुरुषों के ट्वेंटी 20 विश्व कप की मेजबानी नहीं करता है और हमने इस टीम को ध्यान में रखते हुए चुना है। हमने एक साथ एक टीम रखी है जो हमें लगता है कि हमें उस टूर्नामेंट में ले जा सकता है," क्रिकेट। com.au ने एक बयान में राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर होन्स के हवाले से कहा।

f4c4c99fd818ecacb370c459811f4ee8.jpg
source
ऑस्ट्रेलिया पहली बार 27 अक्टूबर, 30 और 1 नवंबर को एडिलेड, ब्रिस्बेन और मेलबर्न में होने वाले तीन टी 20 आई में श्रीलंका से भिड़ेगी। पाकिस्तान 5 नवंबर और 8 नवंबर को कैनबरा और पर्थ में मेजबान टीम से पहले सिडनी में 3 नवंबर को पहले टी 20 आई में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा। ऑस्ट्रेलिया टीम आरोन फिंच (सी), एश्टन अगर, एलेक्स केरी, पैट कमिंस, ग्लेन मैक्सवेल, बेन मैकडरमोट, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, बिली स्टानलेक, मिशेल स्टार्क, एश्टन टर्नर, एंड्रयू टाय, डेविड वार्नर, एडम ज़म्पा।

Quote - "Failure will never overtake me if my determination to succeed is strong enough".

Author- Og Mandino

With Regards @muchukunda

Authors get paid when people like you upvote their post.
If you enjoyed what you read here, create your account today and start earning FREE STEEM!